Priyanka Deshpande Biography in Hindi: जाने प्रियंका देशपांडे की जीवनी और प्रियंका देशपांडे पति प्रवीण कुमार जीवनी हिंदी में

Priyanka Deshpande Husband Praveen Kumar Biography

Priyanka Deshpande Biography in Hindi
Priyanka Deshpande Biography in Hindi



WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now
आज हम देखणे वाले हैं Priyanka Deshpande Biography in Hindi में प्रियंका देशपांडे की जीवनी. प्रियंका एक लोकप्रिय टेलिविजन अभिनेत्री, होस्ट और अंकर हैं, जो मुख्य रूप से तमील टेलिविजन और फिल्म क्षेत्र में कम करती हैं. अपनी खुबसूरती, मेजबानी कौशल और हास्य की तिखी बुद्धी के लिए जानी जाती हैं, प्रियंका दक्षिण भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टेलिवीजन अभिनेत्री में से एक हैं.

{tocify} $title={Table of Contents}

प्रियंका देशपांडे का प्रारंभिक जीवन और शिक्षा: Early Life and Education of Priyanka Deshpande

प्रियंका देशपांडे का जन्म 28 अप्रेल 1992 को कर्नाटक में हुआ था. उन्होने अपनी शिक्षा एथीराज कॉलेज फॉर वूमेन से पुरी की हैं.

प्रियंका देशपांडे का करियर: Priyanka Deshpande's career


प्रियंका देशपांडे टेलीविजन: Priyanka Deshpande Television

प्रियंका देशपांडे ने अपने करियर की सुरुवात एक टेलिवीजन अभिनेत्री के रूप में की हैं. उन्होने कई लोकप्रिय तमील टेलिविजन शो होस्ट किए हैं और दर्शको के बीच एक जाना पहचाना चेहरा बन गयी हैं.

प्रियंका देशपांडे बिग बॉस: Priyanka Deshpande Bigg Boss

2021 में प्रियंका देशपांडे ने कन्नड रियलीटी शो बिग बॉस के 5 वे सीजन में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लिया और फर्स्ट रनर अप रही.

प्रियंका देशपांडे का अभिनय: Priyanka Deshpande's acting career

टेलिविजन के अलावा प्रियंका देशपांडे ने कुछ तमील फिल्मो में भी काम किया हैं.

प्रियंका देशपांडे का यूट्यूब चॅनल: Priyanka Deshpande's YouTube channel

प्रियंका देशपांडे का अपना एक YOUTUBE चॅनल भी हैं, जहाँ वह अनेक प्रकार के विडिओ दालती रहती हैं.

प्रियंका देशपांडे का व्यक्तिगत जीवन: Priyanka Deshpande's personal life

प्रियंका देशपांडे ने 2016 में प्रवीण कुमार से शादी की हैं.

प्रियंका देशपांडे के पुरस्कार और नामांकन: Priyanka Deshpande Awards and Nominations

प्रियंका देशपांडे को उनके काम के लिए कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमे ब्लैक्सहीप डिजिटल अवार्ड्स में बेस्ट एंटरटेनिंग स्टार अवॉर्ड भी शामिल हैं.


प्रियंका देशपांडे के लोकप्रिय टेलीविजन शो कौन से हैं? What are the popular television shows of Priyanka Deshpande?

प्रियंका देशपांडे ने अपने करियर में कई लोकप्रिय टेलिविजन शो होस्ट किए हैं, जिसने उन्हे दक्षिण भारत में जाना माना चेहरा बना दिया हैं. हालाकी उनके द्वारा होस्ट किए गये सभी शो की एक लिस्ट अव्हेलेबल नहीं हैं, लेकिन कुछ प्रमुख शो जो उनकी लोकप्रियता में योगदान करते हैं उनमे शामिल हैं:-

प्रियंका देशपांडे का सिनेमा करम कॉफ़ी शो: Priyanka Deshpande's Cinema Karam Coffee Show

यह शो विजय टेलिविजन पर प्रसारित होता था और प्रियंका देशपांडे ने इसें मा का पा आनंद के साथ सह होस्ट किया था. इस शो में फिल्म इंडस्ट्रि से जुडे लोगो के साथ मजेदार बातचीत होती थी.

प्रियंका देशपांडे का ओली बेली शो: Priyanka Deshpande's Oli Bailey Show

यह भी एक विजय टेलिविजन शो था और प्रियंका देशपांडे की लोकप्रियता में काफी ग्रोथ हुई थी. इस शो में अनेक विषयो पर चर्चा होती थी और प्रियंका की मेजबानी की शैली दर्शको को बहुत पसंद आइ थी.

इनके अलावा प्रियंका देशपांडे ने जी तमील और Sun TV जैसे अन्य चॅनल पर भी कई शो होस्ट किए हैं. उनकी मेजबानी की शैली, हास्य की तिखी बुद्धी और खुबसूरती ने उन्हे दर्शको का पसंदिता बना दिया हैं.

प्रियंका देशपांडे ने किन फिल्मों में काम किया है? In which films has Priyanka Deshpande worked?

मुझे प्रियंका देशपांडे के बारे में अव्हेलेबल जानकारी के अनुसार उन्होने मुख्य रूप से टेलिविजन क्षेत्र में कम किया हैं और कई लोकप्रिय तमील टेलिविजन शो होस्ट किए हैं.

निष्कर्ष

प्रियंका देशपांडे एक बहुमुखी प्रतिभाषाली अभिनेत्री हैं, जिन्होने टेलिविजन क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं. अपनी खुबसूरती, प्रतिभा और व्यक्तित्व के बाल पर उन्होने लाखो लोगो का दिल जिता हैं.

इसें भी पढिए:-
The Ayurvedic Tips

इस Theayurtips.com पर हम आयुर्वेदिक चिकित्सा, दैनिक जीवन के लिए आयुर्वेदिक टिप्स, चमकती त्वचा के लिए आयुर्वेदिक टिप्स, हिंदी में आयुर्वेदिक टिप्स, स्वस्थ शरीर के लिए आयुर्वेदिक टिप्स, प्राकृतिक आयुर्वेद स्वास्थ्य टिप्स प्रदान करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

कमेंट में Spam न करे अगर आपको Backlink चाहिए तो हमसे Contact करे हम आपको Backlink Provide करेंगे।

और नया पुराने